Connect with us

The Top Viral News

प्रेग्नेंट भाभी दर्द से चिल्लाती रही लेकिन डॉक्टर देवर करता रहा यह काम

Viral Stories

प्रेग्नेंट भाभी दर्द से चिल्लाती रही लेकिन डॉक्टर देवर करता रहा यह काम









1234

1234

आप सभी जानते ही हैं कि आए दिन कोई ना कोई अपराध की खबर सुनने को मिल ही जाती है. ऐसे में हाल ही में एक खबर उत्तर-प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के सदर बाजार थाना क्षेत्र से आई है. यहाँ एक 23 वर्षीय महिला के साथ जो हुआ है उसने सभी को हैरानी में डाल दिया. खबरों के अनुसार लड़की फिरोजाबाद की रहने वाली थी और उसकी शादी शाहजहांपुर में हुई थी. आप सभी को बता दें कि 23 साल की मिताली की ससुराल में संदिग्ध हालत में मौत हो गयी और उसके बाद आस-पास हडकंप मच गया और सभी हैरान रह गए.



वहीं इस बात पर मृतका के पिता ने बताया है कि ”22 महीने पहले उनकी बेटी की शादी उन्होंने शाहजहांपुर के बहादुरगंज में की थी.” वहीं मिली खबरों के अनुसार मृतका का पति बैंक ऑफ़ बड़ोदा में बैंक मैनेजर है. मृतका के पिता ने आगे बताया कि ‘अपनी इकलौती बेटी की शादी करने के बाद उन्होंने ससुराल वालों को हर सामान दिया था और शादी में 15 लाख की कार और 250 ग्राम सोना दहेज़ में दिया था.




शादी में उन्होंने 40 लाख रूपये खर्च किये थे लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही ससुरालवालों ने डस्टर कार की मांग की , जिसे पूरा ना होने पर मिताली को उसके ससुराल वाले मारते थे’ मृतका के पिता ने आगे बताया कि इसी दौरान मिताली प्रेग्नेंट हो गयी थी और ससुरालवालों ने गैर क़ानूनी काम किया और अपनी बहु मिताली का अल्ट्रासाउंड करवाया जिसमे यह पता चला कि पेट में बेटी पल रही है.’




आप सभी को बता दें कि इस घटना के बाद ससुरालवाले मिताली पर बेटी ना पैदा करने का दवाब बनाने लगे थे और उसके साथ मारपीट करने लगे थे. मिताली इन अत्याचरों को सह ना सकी और पिता के घर चली गई जहाँ से डिलीवरी के 5 महीने के बाद वह फिर अपने ससुराल गई लेकिन वहां फिर उसके साथ मारपीट हुई और जिसके कारण उसकी मौत हो गई. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस मिताली द्वारा लिखे एक नोट के माध्यम से जांच कर रही है.




Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in Viral Stories

To Top